अमिताभ और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना, लीलावती अस्पताल में एडमिट

Amitabh Bachchan Corona Positive

Amitabh Bachchan Corona Positive: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका बेटा अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। अमिताभ ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है, इसके बाद वह हॉस्पिटल में एडमित हो रहा है। बता दें कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट होने के बाद से नानावती अस्‍पताल में (Amitabh Bachchan Corona positive) भर्ती हैं।

शनिवार की रात को अमिताभ के बाद अमिषेक बच्चन का भी कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है।  अमिताभ बच्चन के अलावा परिवार के अन्य सदस्यों और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया है। अभी उनकी रिपोर्ट आना बाकी है। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा लोगों से यह भी आग्रह किया है कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट (Amitabh Bachchan Corona positive) करा लें।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन की हालिया में ‘गुलाबो सिताबो’ है फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्‍मान खुराना भी नजर आए थे। यह फिल्म पहले बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना संकट की वजह से इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया।

ये भी पढ़ें – चीन के इस वायरस से फिर से फैल सकती है महामारी, कोरोनावायरस से भी हो सकता है खतरनाक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook
Twitter
YouTube
Pinterest
Instagram