फुल डेडिकेशन के साथ सूर्य नमस्कार करती नजर आईं करीना कपूर, देखें ये खास फिटनेस वीडियो

Celebrity Fitness Video

Kareena Kapoor Fitness: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में करीब 50 दिनों से लॉकडाउन है। ऐसे में सभी लोग अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। (Kareena Kapoor Fitness) करीना कपूर भी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। फैमिली के साथ-साथ करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे योगा करते हुए नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें – इरफान खान की कोलोन इंफेक्शन से हुई थी मौत, जानें क्या है ये बीमारी और इसके लक्षण

करीना कपूर (Kareena Kapoor Fitness) की इस वीडियो को उनकी फिटनेस ट्रेनर रूपल सिदपुरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में करीना कपूर सूर्य नमस्कार करते नजर आ रही हैं। वहीं, उनकी ट्रेनर उन्हें इंस्ट्रक्शन दे रही हैं। मालूम हो कि करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वे खुद को फिट रखने के लिए काफी वर्क आउट करती हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रूपल ने कैप्शन में लिखा है कि करीना ट्रेनिंग के दौरान एक साथ कई बार सूर्य नमस्कार करती थीं और यह उनके वर्कआउट का सबसे अहम हिस्सा था।

Kareena Kapoor Fitness

ये भी पढ़ें – महिलाओं की पर्सनालिटी में आएगा निखार, नियमित रूप से करें ये वर्कआउट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस के चलते बीच में रोक दी गई है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद शूटिंग फिर से चलने की संभावना है। इस फिल्म में आमिर खान कई अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। अद्वैत चंदन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसके अलावा करीना कहर जौहर की फिल्म ”तख्त ” में भी काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook
Twitter
YouTube
Pinterest
Instagram