Relationship Truth: पकड़ा गया धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड का झूठ, कॉफी से खुला राज

Relationship Tips

Relationship Truth: प्यार और फिर प्यार में धोखे की कहानी तो पहले बहुत सुनी होंगी. लेकिन एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर धोखा मिलने की ऐसी कहानी सुनाई जिसको सुनके लोग हैरान रह गए. आपको बता दे, किसी ने टिक टॉक पर एक सवाल पूछा था कि आपको कैसे पता चला कि आपका पार्टनर (Relationship Truth) आपको धोखा दे रहा है और आपने उसे कैसे पकड़ा.

वैसे तो इस सवाल का जवाब कई लोगों से मिला लेकिन अमेरिका की डेनियल ब्राउन की कहानी को अब तक 90 हजार से भी ज्यादा बार लोग सुन चुके है.

ये भी पढ़ें – क्या सेक्स करने से मिलता है लंबे उम्र का वरदान? जाने क्या है सच्चाई

डेनियल ने टिक टॉक (TikTok) पर एक वीडियो शेयर कर अपनी कहानी सुनाई. डेनियल ने बताया कि एक दिन उसका ब्वॉयफ्रेंड घर देर से आया. उसके हाथ में एक कॉफी कप था जो वो लेकर आया था. डेनियल ने उससे देर से आने की वजह पूछी. उसके ब्वॉयफ्रेंड (Relationship Truth) ने बताया कि वो किसी काम से बाहर गया था और घर आते समय उसकी इच्छा कॉफी पीने की हुई.

वो कॉफी पीने के लिए कॉफी शॉप पर गया और कॉफी लेकर घर आया. डेनियल को उसकी इस बात पर हैरानी हुई. जिसके बाद उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) से पूछा, ‘तुम मेरे लिए कॉफी लेकर क्यों नहीं आए?’

डेनियल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के हाथ से कॉफी का कप ले लिया और वो कॉफी पीने लगी. तभी डेनियल ने देखा कि उस प्लास्टिक कॉफी कप के पीछे कुछ लिखा हुआ था. उसने ध्यान से देखा तो कप पर ब्रिटनी लिखा था जो उसके ब्वायफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम था.

डेनियल का ब्वॉयफ्रेंड जिस शॉप से कॉफी लेकर आया था वहां कॉफी ऑर्डर करने वाले का नाम कॉफी कप पर लिखकर ही दिया जाता है. उसे देखकर डेनियल को ये समझने में देर नहीं लगी कि ये कॉफी उसके ब्वायफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड ने ऑर्डर की थी और उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे धोखा दे रहा है।

ये भी पढ़ें – शादी शुदा जिंदगी को टूटने से बचाएं, रिश्ते में दरार आने से पहले पहचाने ये 5 संकेत

डेनियल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से पूछा कि कप पर ब्रिटनी क्यों लिखा है तो उसने कहा, ‘कॉफी सर्व करने वाले ने गलती से कप पर अपना ही नाम लिख दिया है क्योंकि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड के नाम की स्पेलिंग ये नहीं है.’ ये सुनकर डेनियल का पारा चढ़ गया. उसने कॉफी कप अपने ब्वॉयफ्रेंड के मुंह पर मारा और वहां से चली गई. डेनियल ने अपने उस वीडियो में लोगों को प्लास्टिक का डमी कप भी दिखाया.

डेनियल की इस कहानी पर अलग – अलग प्रतिक्रियाएं आ रही है. किसी ने कहा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड सही से झूठ भी नहीं बोल पाया तो किसी ने कहा कि लड़के अपनी गलती क्यों नहीं मानते है और एक गलती को छिपाने के लिए कई तरह की झूठी कहानी बनाते हैं. तो वहीं एक इंसान ने लिखा कि उसके ब्वॉयफ्रेंड को कॉफी कप घर लेकर आने की जरूरत ही क्या थी।

रिलेशनशिप से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Relationship Tips in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Health News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter और Instagram पर फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook
Twitter
YouTube
Pinterest
Instagram